Press "Enter" to skip to content

ब्राह्मण समाज की संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने धोली की जमीन के खिलाफ राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

ब्राह्मण समाज के विरुद्ध दमनाकरी निति अपना रही सरकार से संगठित होकर लड़ें समाज के लोग : पवन पहलवान

 

कुरुक्षेत्र :हरियाणा प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा धोली की जमीन को लेकर बिल लाने पर ब्राह्मण समाज  में सरकार के प्रति रोष है। अपनी मांगों को लेकर ब्राह्मण समाज की संस्थाओं के प्रतिनिधियों हरियाणा ब्राह्मण सभा प्रदेशाध्यक्ष एंव फॉयर ब्रांड ब्राह्मण नेता पवन शर्मा पहलवान के नेतृत्व में ड़ीसी कार्यालय पंहुचकर बिल के खिलाफ विरोध जताया और डीआरओ को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर पवन शर्मा पहलवान ने ब्राह्मण समाज के लोगों को संबोधित करते हुऐ कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मनोहर सरकार को लगातार दूसरी बार ब्राह्मण समाज ने तन मन धन से समर्थन दिया परतुं मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर ब्राह्मण समाज के हितों से खिलवाड़ करने से बाज़ नही आ रहे है।  पहलवान ने मुखर होते ह़ुए कहा कि सरकार बीते कार्यकाल से ब्राह्मण समाज को प्रताडित,अपमानित और बदनाम करती आ रही है परतु दुसरे कार्यकाल में तो धोली की जमीन के खिलाफ बिल लाकर सरकार ने ब्राह्मण समूदाय के दमन के लिए बड़ा कदम उठा दिया। पवन पहलवान ने ब्राह्मण समाज से अपील की कि समाज की संस्थाओं के प्रतिनिधि सरकार की दमनकारी नितियों के विरुद्ध संगठित होकर लडे। पवन ने सरकार से अपील कि है कि सरकार धोली की जमीन के खिलाफ लाए बिल को निरस्त करे अन्यथा इसके विरुद्ध समाज को सडक़ो पर उतरना पड़ेगा। उन्होने कहा कि धोली की जमीन ब्राह्मणों के अलावा धोलीदारख्,लोहार,बाड़ी,खाती,तखान समेत कई बिरादरीयों की रोजी रोटी का साधन है। पहलवान ने कहा कि जरुरुत पड़ी तो मामले को दिल्ली जंतर मंतर तक लेकर जाएंगे। उन्होने कहा कि सरकार और सीएम मनोहर लाल खट्टर की ब्राह्मणों के प्रति मंशा ठीक नही है।

इस अवसर पर सारस्वत ब्राह्मण सभा के प्रधान महिपाल शर्मा,पूर्व पार्षद नरेन्द्र शर्मा निंदी,ब्राह्मण एंव तीर्थोद्वार सभा के प्रधान पवन शर्मा पोनी,सरंक्षक जय नारायण शर्मा,हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एंव छात्रावास के कार्यकारी प्रधान श्याम लाल शर्मा भौर सैंयदा,हरिराम शर्माख्नरेश भारद्वाज,सोमदत्त शर्मा,नरेश गौतम,डा. धर्मपाल,सरेन्द्र शर्मा,रविन्द्र शर्मा,पूर्व प्रधान रामफल फफड़ाना समेत अनेक विप्र बंधुओ ने सरकार से धोली की जमीन के खिलाफ लाए गये बिल को निरस्त करने की मांग की ।

फोटो कैप्शन: जिला राजस्व अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपते ब्राह्मण समाज के लोग ।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*/